Friday, February 17, 2012

UPTET : If TET Cancel, then no Vote

टीईटी निरस्त हुआ, तो नहीं मिलेंगे वोट
(UPTET : If TET Cancel, then no Vote)

मेरठ। टीईटी अभ्यर्थियों ने बृहस्पतिवार को जीआईसी से लेकर बेसिक कार्यालय तक शांति मार्च निकाला। बीएसए का घेराव करके ज्ञापन भी सौंपा।
जीआईसी में यूपी टीईटी बेरोजगार संघ के बैनर तले दूर-दराज से आए सैकड़ों अभ्यर्थी पहुंचे। अभ्यर्थी गौरव यादव ने कहा कि उन लोगों ने सभी राजनैतिक दलों के लिए टीईटी में सहयोग के लिए पत्र तैयार किया है। उनका सहयोग मिलेगा, तो हम युवा बेरोजगारों का समर्थन उन्हें मिलेगा। सुंदर चौधरी ने कहा कि राजनीतिक दलों ने इस मुद्दे को अलग कर दिया है। अभ्यर्थियों ने जीआईसी से लेकर बेसिक कार्यालय तक शांति मार्च निकाला। शांति मार्च हापुड़ रोड से होता हुआ गुजरा। बेसिक कार्यालय पर पहुंचकर अभ्यर्थी वहीं बैठ गए।


इस दौरान पुलिस भी तैनात रही। कुछ देर बाद बीएसए गजेंद्र कुमार पहुंचे और काफी भीड़ होने के कारण उन्होंने गेट पर ही ज्ञापन लिया। लगभग दो घंटे तक अभ्यर्थी बेसिक कार्यालय में रहे। इस दौरान विमल कुमार, अमजत खान, देवेंद्र कुमार, नितिन मेहता, धमेंद्र पंवार, जितेंद्र, अरविंद, रामवीर, अमित, कृष्णपाल आदि मौजूद थे।
सचिव से बात की थी, उनका कहना है कि आचार संहिता के कारण कोई निर्णय लिया जा सकता। उनका ज्ञापन लेकर ऐडीबेसिक, जेडी और शासन को भेजा है।’
गजेंद्र कुमार, बीएसए मेरठ
News: Amar Ujala (17.2.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.