Friday, February 3, 2012

UPTET Merrut - Upper Primary TET Certificate/ Marksheet Distribution Starts from 10 th Feb 2012


टीईटी प्रमाण पत्र के लिए बार-बार चक्कर

(UPTET Merrut : Candidates have Come again & again to take their TET Marksheet / Certificate)

UPTET Merrut - Upper Primary TET Certificate Distribution Starts from 10 th Feb 2012
I felt,
Candidates can authorise / Anumati ( Write a letter for collection of TET Marksheet, with their Sign and Attest the Sign Who Collect their TET Marksheet , Xerox of Photo ID Proofs along with Photo ID)
to their Parents / Relatives for Collection of TET Certificate.

See News -
मेरठ : राजकीय इंटर कालेज मेरठ से दो फरवरी तक टीईटी प्राइमरी के प्रमाण पत्र बांटे गए। प्राइमरी के 28 हजार प्रमाण पत्रों में से अभी भी बहुत से अभ्यर्थियों को प्रमाण पत्र नहीं मिल पाए हैं। टीईटी में प्राइमरी और अपर प्राइमरी दोनों परीक्षा देने वाले बहुत से अभ्यर्थियों को दो बार प्रमाण पत्र के लिए चक्कर लगाना पड़ेगा। गुरुवार को प्राइमरी के प्रमाणपत्र बांटने की अंतिम तिथि थी। प्रमाणपत्र लेने के लिए कई अभ्यर्थियों के संबंधी पहुंचे। उनके पास अभ्यर्थी की ओर से कोई अनुमति पत्र न होने की वजह से प्रमाण पत्र नहंी मिल पाया।
राजकीय इंटर कालेज के प्रधानाचार्य वीके ंिसह ने बताया कि 10 फरवरी से टीईटी अपर प्राइमरी के प्रमाण पत्र बांटे जाएंगे। प्राइमरी के प्रमाण पत्र अब कालेज से नहंी बांटे जाएंगे। उन्हें संयुक्त शिक्षा निदेशक (जेडी) कार्यालय भेज दिया जाएगा। अपर प्राइमरी के करीब 24 हजार प्रमाण पत्र बांटे जाने हैं
रजिस्टरी पत्र जमा करें पते पर भेज देंगे प्रमाण पत्र -
जेडी मंजू ंिसह ने बताया कि प्राइमरी के बचे प्रमाणपत्र को कैसे भेजा जाना है, इसके विषय में माध्यमिक शिक्षा परिषद से पूछा जाएगा। फिलहाल यदि किसी को प्रमाण पत्र नहीं मिल पाया है तो वह अपना नाम पता लिखा लिफाफा रजिस्ट्री टिकट लगाकर कार्यालय में जमा कर दें, उस पते पर प्रमाण पत्र भेज दिया जाएगा।
News : Jagran ( 3.1.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.