Thursday, February 9, 2012

UPTET : TET candidates Disappointed due to Arrest of Director

डायरेक्टर की गिरफ्तारी से टीईटी अभ्यर्थियों में निराशा

(UPTET : TET candidates Disappointed due to Arrest of Director )

सहारनपुर : टीइटी में रिश्वत के मामले में खुलासे के बाद इसके लिए आवेदन करने वाले 1.15 लाख अभ्यर्थियों में बेचैनी है। उन्हें अब पूरा मामला ही खटाई में पड़ता दीख रहा है।
टीइटी के तहत आवेदन करने वाले आवास विकास निवास प्रदीप कुमार व नुमाइश कैंप निवासी प्राची गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से टीइटी में गड़बड़ी के मामले में शिक्षक पकड़े गए हैं और अफसरों की भी संलिप्तता उजागर हुई है, ऐसे में उन्हें भी भय है कि गड़बड़ी के चलते कहीं पात्र लोग रोजगार से वंचित न हो जाएं।
उधर डायट प्राचार्य संजय उपाध्याय ने कहा कि चुनाव के चलते टीईटी की प्रक्रिया रुकी है और चुनाव बाद वह पूरी होगी। सहारनपुर में फीडिंग का कार्य संपन्न करा लिया गया है और यहां किसी तरह की गड़बड़ी की कोई संभावना नहीं।
News : Jagran (8.2.12)

******************
हिरासत में माध्यमिक शिक्षा निदेशक बोले -पुलिस हिरासत में मौजूद माध्यमिक शिक्षा निदेशक संजय मोहन ने पत्रकारों को बताया कि 13 व 15 नवंबर को परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद न्यायालय के आदेश पर 273 अभ्यर्थियों रिजल्ट में संशोधन की सूची बनी थी। इसके बाद 9 व 10 जनवरी को परिणाम घोषित होने पर 243 अभ्यर्थी फेल थे। उन्होंने बताया कि दूसरी बार के परिणाम में भी यह अभ्यर्थी फेल हैं। विभाग द्वारा किसी भी तरह की कोई धन उगाही नहीं करायी गयी और न ही उनका किसी गिरोह से संबंध है
News  Source : Jagran (8.2.12)
http://www.jagran.com/uttar-pradesh/kanpur-city-8871563.html
*************************

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.