Thursday, March 29, 2012

UPTET : TET Candidates FIGHT for their RIGHT

हक के लिए पीछे नहीं हटेंगे(UPTET : TET Candidates FIGHT for their RIGHT )
रायबरेली। प्रशिक्षित स्नातक संघ की अगुवाई में टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी 30 मार्च से विधानसभा के सामने लखनऊ में धरना प्रदर्शन के साथ ही आमरण अनशन करेंगे। संघ के जिलाध्यक्ष करूणेंद्र मिश्र ने जिले के सभी टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों से लखनऊ कूच करने के लिए अपील की है। कहा है कि हक के लिए पीछे नहीं हटा जाएगा।

शांति मार्च आज
मऊरानीपुर (झांसी)। टी ई टी संघर्ष मोर्चा की बैठक में टीईटी में सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति दिलाए जाने के संबंध में 29 मार्च को नुनाई बाजार से उपजिलाधिकारी कार्यालय तक शांति मार्च निकालने का निर्णय लिया गया। बैठक में शांति मार्च के बाद अभ्यर्थियों को नियुक्ति दिलाए जाने की मांग से संबंधित मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को भेंट करने का निर्णय लिया गया। बैठक में एच के राजपाल, सरताज अली, हेमंत दोंदेरिया, पुष्पेन्द्र यादव, अनूप अग्रवाल, रोहित खरया, नितिन बिलैया, इंदर सोनी, राजीव ताम्रकार, पंकज मिश्रा, महेंद्र शर्मा, मनीष पाठक, डा.ॅ अजय तिवारी, रोहित झांगड़ी मनीष पाठक आदि उपस्थित रहे

संघर्ष करेंगे टीईटी अभ्यर्थी
बहराइच। टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक किसान पीजी कालेज परिसर में बुधवार को हुई। समस्याओं पर चर्चा करते हुए 30 मार्च को विधानसभा के सामने प्रदेश व्यापी धरना-प्रदर्शन में शामिल होने की रूपरेखा तैयार की गई। प्रदेश अध्यक्ष विवेकानंद ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री से बातचीत के बाद कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिल सका है, इसलिए सभी को संघर्ष के लिए तैयार हो जाना चाहिए।


News : Amar Ujala (29.3.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.