Monday, May 14, 2012

UPTET : टेट बेरोजगारों ने रोडवेज पर लगाया जाम



UPTET : कड़ी धूप के बीच जाम में फंसे लोग बिलबिलाए , टेट बेरोजगारों ने रोडवेज पर लगाया जाम 


•प्रदेश सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
•रोड मार्च निकाल कर किया प्रदर्शन


बस्ती। अधर में लटके भविष्य को लेकर टीईटी उत्तीर्ण बेरोजगारों के सब्र का बांध टूट गया। रविवार को वे सड़क पर उतरे और अपने तेवर दिखाए। मंशा थी प्रदेश सरकार अपनी आर ध्यान आकृष्ट कराना ताकि उनके बारे में त्वरित और पारदर्शी निर्णय लिया जाए। इस क्रम में टीईटी बेरोजगारों ने चिलचिलाती धूप में रोडवेज तिराहे पर जाम लगाकर नारेबाजी की। दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लग गई। धूप और गर्मी से जाम में फंसे लोग अकुलाने लगे। एडीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर बेरोजगार अड़े रहे। हालांकि सीओ सिटी के पहुंचने और मांगों को सीएम तक पहुंचाने की बात पर जाम हटाया।

इससे पहले कटेश्वर पार्क में बैठक कर हक मिलने तक चैन से नही बैठने का ऐलान किया गया। बाद में रोड मार्च निकाल कर विरोध का इजहार किया गया। इस दौरान संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष विवेक प्रताप सिंह ने कहा यदि 72825 शिक्षकों के चयन की प्रक्रिया जल्द पूरी नहीं हुई तो हम वृहद आंदोलन छेड़ने को बाध्य होंगे। कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने 15 मई तक चयन प्रक्रिया प्रारंभ कराकर टीईटी को शामिल करने का आश्वासन दिया है। लेकिन यदि इसके बाद भी हमारी मांग पूरी नही की गई तो जिले स्तर के प्रदर्शन के बाद 19 मई को लखनऊ में आरपार की लड़ाई के लिए बेरोजगार एकत्रित होंगे। विनय पांडेय ने कहा कि लंबे समय तक इंतजार के बाद अब हमारे धैर्य की सीमा जवाब दे रही है। यदि सीएम के आश्वासन पर अमल नहीं हुआ तो हम किसी भी स्तर पर संघर्ष को तैयार हैं।
इस अवसर पर नित्यानंद पांडेय, शेषमणि, विद्यासागर चौधरी, अशोक मिश्र, दिनेश यादव, आनंद कुमार, जयप्रकाश, रामचंद्र द्विवेदी, श्याम लाल चौधरी, महेश चंद्र चौधरी, पतिराम, जयप्रकाश पांडेय, विश्वनाथ अग्रहरि, हरिओम गुप्त समेत कई बेरोजगार मौजूद रहे।



न्यूज़ साभार - Amar Ujala (14.5.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.