Thursday, May 3, 2012

UPTET : टीईटी वालों ने की नियुक्ति की मांग


UPTET : टीईटी वालों ने की नियुक्ति की मांग

बिल्थरारोड (संवाददाता)। टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा की बैठक कोचिंग सेंटर पर बुधवार को हुई। बैठक में अखिलेश सरकार से उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की शीघ्र नियुक्ति की मांग की गई। वक्ताओं ने सरकार पर आरोप लगाया कि नियुक्ति प्रक्रिया को ठंडे बस्ते में डाल सरकार इनके भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।
वक्ताओं ने टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के मामले में सरकार द्वारा व्यथित कमेटी की रिपोर्ट अभी तक नहीं आने पर रोष जताया है तथा नियुक्ति का मार्ग प्रशस्त कर अभ्यर्थियों को शिक्षा के विकास की मुख्य धारा में शामिल करने की मांग की। इस मौके पर पप्पू मिश्र, राजेश जायसवाल, मनोज कुमार, रामपरीखा भारद्वाज, मनोज वर्मा, रूपंजय कुमार, सत्येंद्र, अवधेश, संतोष आदि मौजूद रहे।

नियुक्ति नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

गोंडा। अध्यापक पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण कर चुके बेरोजगारों ने नियुक्ति की मांग को लेकर एक बार फिर आंदोलन की तैयारी शुरू कर दी है। ऐलान किया है कि यदि 10 मई तक नियुक्ति प्रक्रिया पूरी नहीं की जाती तो 11 मई से लखनऊ में टीईटी बेरोजगार आंदोलन करेंगे।
बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में टीईटी बेरोजगारों ने नियुक्ति की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर बीएड टीईटी बेरोजगार संघ के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय ने कहा कि शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में विलंब का खामियाजा सभी को भुगतना पड़ रहा है। शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया में विलंब के कारण एक तिहाई प्राथमिक विद्यालय बंदी के कगार पर हैं। इस मौके पर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन अपर एसडीएम को सौंपा गया। इस अवसर पर महामंत्री गयानाथ यादव, सुरेश चौधरी, राजीव दूबे, अभिषेक चौधरी, दिलीप शर्मा, उदयभान वर्मा, बृजलाल तिवारी, जगन्नाथ, मुजफ्फर सहित अन्य मौजूद थे।

News : Amar Ujala (3.5.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.