Monday, May 28, 2012

UPTET : टी.ई.टी संघर्ष मोर्चा उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारी / जिलाध्यक्ष देंगे सामूहिक इस्तीफ़ा


UPTET : टी.ई.टी संघर्ष मोर्चा उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारी / जिलाध्यक्ष देंगे सामूहिक इस्तीफ़ा  

---------- अग्रेषित संदेश ----------
प्रेषक: Saif Lari <mohd.saif.lari@gmail.com>
दिनांक: 27 मई 2012 9:15 pm
विषय: टी.ई.टी संघर्ष मोर्चा उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारी / जिलाध्यक्ष देंगे सामूहिक इस्तीफ़ा
प्रति: Muskan Bharat <muskan24by7@gmail.com>


UPTET : टी.ई.टी संघर्ष मोर्चा उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारी / जिलाध्यक्ष देंगे सामूहिक इस्तीफ़ा ।

टी.ई.टी संघर्ष मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिलाध्यक्षों कि आज आपात बैठक हुई । बैठक में सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया गया कि 72,825 प्राइमरी अध्यापकों कि भर्ती के सम्बन्ध में उ.प्र. सरकार द्वारा किये जा रहे उपेक्षात्मक रवैय्ये के विरोध में टी.ई.टी संघर्ष मोर्चा उत्तर प्रदेश के सभी पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्ष कल सामूहिक इस्तीफ़ा देंगे । उसके बाद 29 मई को लखनऊ में अनिश्चित कालीन अनशन और उग्र आंदोलन होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन व प्रशासन कि होगी ।

बैठक कि अध्यक्षता करते हुए कुशीनगर के जिलाध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने पूरे प्रदेश के सभी टी.ई.टी अभ्यर्थियों से निवेदन किया कि बड़ी से बड़ी संख्या में 29 मई को लखनऊ पहुंचे और आंदोलन को सफल बनाएँ ताकि भर्ती प्रक्रिया जल्द से जल्द शुरू हो सके । श्री मिश्र ने आगे कहा कि 29 मई का  दिन टी.ई.टी अभ्यर्थियों के लिया करो या मारो का दिन होगा और उस दिन से अनिश्चित कालीन अनशन और उग्र आंदोलन होगा जिसकी सारी जिम्मेदारी शासन व प्रशासन कि होगी ।

बैठक का संचालन कर रहे कुशीनगर के जिला उपाध्यक्ष मुहम्मद सैफ लारी ने कहा कि देर से मिला न्याय भी अन्याय के समकक्ष होता है । अन्य राज्यों जैसे आसाम, उत्तराँचल, राजस्थान, हरियाणा आदि में टी.ई.टी अभ्यर्थियों के पक्ष में निर्णय लिया गया है । अतः इलाहबाद हाइकोर्ट से निवेदन है कि लाखों टी.ई.टी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द निर्णय ले । श्री लारी ने प्रदेश के सभी टी.ई.टी अभ्यर्थियों से निवेदन किया कि एकता का परिचय देते हुए बड़ी से बड़ी संख्या में 29 मई को लखनऊ पहुंचे इंशा अल्लाह हमे कामयाबी ज़रूर मिलेगी ।

बैठक को जिला संयोजक अनूप श्रीवास्तव, महासचिव राहुल कुमार सिंह, प्रेमनाथ मिश्रा, महामंत्री छोटेलाल, कोषाध्यक्ष कृष्णानन्द चौहान, सत्येन्द्र सिंह आदि ने भी संबोधित किया ।

इस अवसर पर विनोद कुमार गुप्ता, रामेश्वर मिश्र, वकील अंसारी, मन्नान, दयानन्द शर्मा, संतोष कुमार, रत्‍‌नेश कुमार शर्मा, इश्तेयाक अहमद, नीलम पाण्डेय, श्वेता मिश्र, निशा गुप्ता, ज्योति जायसवाल, मृत्युंजय कुमार, सत्येन्द्र कुमार, शम्भू नाथ चौहान, उदयभान यादव, महेश सिंह, कमलेश कुमार सिंह, दिनेश कुमार यादव, विनोद कुमार शर्मा आदि हजारों टीईटी अभ्यर्थी मौजूद थे

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.