Thursday, October 30, 2014

LT GRADE GIC GGIC RECRUITMENT चयन कैसे होगा पता नहीं, पहुंच गए पांच लाख आवेदन

 LT GRADE GIC GGIC RECRUITMENT चयन कैसे होगा पता नहीं, पहुंच गए पांच लाख आवेदन

जीआईसी में एलटी ग्रेड शिक्षकों की भर्ती 
 LT GRADE GIC GGIC RECRUITMENT
इलाहाबाद (ब्यूरो)। प्रदेश के राजकीय इंटर कॉलेजों (जीआईसी) में एलटी ग्रेड शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन का 30 अक्तूबर को अंतिम तिथि है। एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के लिए अब तक पांच लाख से अधिक आवेदन पहुंच चुके हैं। इन पदों के चयन के लिए शासन की ओर से क्या मानक तय है, इस बारे में अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं है। शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले बीएड बेरोजगारों ने शासन से लिखित परीक्षा के जरिए चयन करने की मांग की है।
जीआईसी-जीजीआईसी में खाली शिक्षकों के पदों पर भर्ती के लिए अंतिम तिथि से एक दिन पहले तक पांच लाख से अधिक आवेदन पहुंच चुके हैं। अंतिम तिथि तक उम्मीद है कि यह संख्या छह लाख तक पहुंच जाएगी। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले एक अभ्यर्थी ने प्रदेश के सभी मंडलों केलिए आवेदन किए हैं। इस प्रकार एक अभ्यर्थी एक फार्म के लिए कम से कम 200 रूपये खर्च किया है। सभी मंडल के लिए आवेदन की स्थिति में अभ्यर्थी ने 3600 रूपये खर्च किए हैं। एक बार फिर से मोटी रकम खर्च करने के बाद फिर से बीएड बेरोजगार ठगे जाने को तैयार हैं।

News Sabhar : Amar Ujala 30.10.14


LT Grade, LT Grade Teacher Recruitment UP 2014, LT Grade Teacher Uttar Pradesh, L T Grade,  SARKARI NAUKRI NEWS ,  SARKARI NAUKRI

http://naukri-recruitment-result.blogspot.com/
http://joinuptet.blogspot.com/

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.