Friday, April 24, 2015

UPTET SARKARI NAUKRI News - PRIMARY SHIKSHAKON KE VISHAY MEIN TET MORCHA ADHYAKSHA GANESH DIXIT KA VAKTAVYA -

UPTET SARKARI NAUKRI   News - PRIMARY SHIKSHAKON KE VISHAY MEIN TET MORCHA ADHYAKSHA GANESH DIXIT KA VAKTAVYA  -

 Ganesh Dixhit >>>>>>>>>>>>
साथियों,
टीईटी संघर्ष मोर्चा का एक दल कल scert पर अधिकारियों से मिला जिसमें निम्न तथ्य संज्ञान में आये,यथा - :
1- scert के पास 44000 नियुक्ति देने की सूचना bsa द्वारा दी गयी हैं जबकि 54000 सिट्स भरने वाली संख्या है,10000 सिट्स की नियुक्ति की जानकारी अभी bsa से अप्राप्त है जिसकी जानकारी को हम दवाब बनाये हुए हैं,आप लोग भी जिले में bsa पर दवाब बनायें!
2- फर्जी लोगों की जाँच को सख्त निर्देश दिये गये हैं जल्द ही चयनित लोगों की सूची scert ऑनलाइन कर देगी जिससे कोई भी जाँच कर सकेगा,इसी तरह bsa पर दवाब बना हर जिले में चयनित लोगों के नाम ऑनलाइन करवायें !
3- जिन लोगों का क्रियात्मक प्रशिक्षण पूरा हो गया है वो लोग सैद्धांतिक प्रशिक्षण हेतू ज़िले में bsa पर दवाब बनाते हुए एक साथ संख्या में ज्ञापन सौंपे साथ ही dm को भी ! क्योंकि हमारा पद जिलास्तरीय है और bsa नियोक्ता अधिकारी है !
4- scert से निर्देश भेजे जा रहे हैं !
5- सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई की तारीख अभी तय नहीं हुई है !
6- शिक्षामित्रो के बिना टीईटी समायोजन विरोधी रिटों का कोर्ट बंच बना रहा है,सुनवाई हेतू प्रयास जारी हैं,आशा है की जल्द ही मनोवान्छित परिणाम मिलेगा !
7- सभी चयनित और अच्य्नित संगठित होकर ज़िले में संयुक्त माँगपत्र ज्ञापन bsa व अधिकारियों को सौंप मीडिया को सुच्नार्थ दें !
गत तीन वर्षों से हमने एकसाथ अनेक समस्यायों का समाधान कर विजय पाई है इस वक्त फ़िर हुंकार भरने का वक्त आ गया है,सभी साथी नकारात्मक और कुत्सित विचारों और लोगों को तिलांजलि दे ख़ुद को संगठित रखें क्योंकि संगठन की शक्ति का एहसास टीईटी मोर्चा की विजय में हो चुका है,आगे भी संगठित हो वांछित लक्ष्य प्राप्त होंगे,आपको आत्मिक रूप में निर्मल,शुद्द,नेक हो सकारात्मक रूप में सोच आगे बढ़ना होगा,यही केवल आपकी शक्ति है,सामर्थ्य है जिसके लिये सभी टीईटी 2011 पास हर व्यक्ति योग्य है!
...शेष आगे..
सन्घेय शक्ति सर्वदा !
जय हिन्द जय टीईटी ! !



 UPTET  / टीईटी TET - Teacher EligibilityTest Updates /   Teacher Recruitment  / शिक्षक भर्ती /  SARKARI NAUKRI NEWS  



  CTETTEACHER ELIGIBILITY TEST (TET)NCTERTEUPTETHTETJTET / Jharkhand TETOTET / Odisha TET  ,Rajasthan TET /  RTET,  BETET / Bihar TET,   PSTET / Punjab State Teacher Eligibility TestWest Bengal TET / WBTETMPTET / Madhya Pradesh TETASSAM TET / ATET
UTET / Uttrakhand TET , GTET / Gujarat TET , TNTET / Tamilnadu TET APTET / Andhra Pradesh TET , CGTET / Chattisgarh TETHPTET / Himachal Pradesh TET
 

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.