Tuesday, June 13, 2017

#Flipkart Bumper Offer Grand Carnival Sale on Electronics - Mobile , Laptop , TV फ्लिपकार्ट ग्रैंड गैजेट सेल शुरु, लेनोवो का यह स्मार्टफोन मिल रहा मात्र 999 रुपये में

#Flipkart Bumper Offer Grand Carnival Sale on Electronics - Mobile , Laptop , TV



फ्लिपकार्ट ग्रैंड गैजेट सेल शुरु, लेनोवो का यह स्मार्टफोन मिल रहा मात्र 999 रुपये में  - Click Here






नई दिल्ली (जेएनएन)। अगर आप कम कीमत में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट आपके एक खास मौका दे रही है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर ग्रैंड गैजेट सेल शुरू हो गई है। यह सेल 14 जून तक चलेगी। इस दौरान लैपटॉप, टैबलेट, मोबाइल, स्मार्टफोन, कैमरा, हैडफोन, स्पीकर्स और अन्य गैजेट्स पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर के साथ नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है।
गैजेट्स के साथ मिल रहे हैं कई ऑफर्स:
सभी इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर समेत 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यह ऑफर तब वैध होगा जब यूजर्स एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करेंगे। इसके साथ ही यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं।
किन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है डिस्काउंट?
लेनोवो फैब 2 और फैब 2 प्लस स्मार्टफोन्स पर 13,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध है। वहीं, अगर लेनोवो फैब 2 प्लस की बात करें तो इस फोन को 13,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के बाद महज 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा भी कई ऑफर्स उपलब्ध हैं।

लैपटॉप की रेंज पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर और फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें लेनोवो, एसर, एचपी और डेल शामिल हैं। इसके अलावा एप्पल मैक लैपटॉप पर 7,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट और प्रीमियम थिन लैपटॉप पर 20,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। \







इस साल की शुरुआत में ही Samsung ने Galaxy C9 Pro को लॉन्च किया था. ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन था जिसमें 6GB रैम दिया गया था. कंपनी ने इसकी कीमत 36,900 रुपये रखी थी. बता दें इसे सबसे पहले पिछले साल अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था. अब खबर आई है कि इस स्मार्टफोन की कीमत कम हो गई है.

यानी ग्राहक भारत में Galaxy C9 Pro को 36,900 रुपये की जगह 31,900 रुपये में खरीद सकते हैं. इच्छुक इसे सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. हालांकि साउथ कोरियन कंपनी ने कोई देश के लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कि लेकिन कंपनी के ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर से स्मार्टफोन की कीमत गुप्त रूप से 5000 रुपये कम कर दी गई.

बाकी इस स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो डुअल सिम वाला Galaxy C9 Pro 4G इनेबल्ड है और आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा. इसमें 6 इंच का सुपर एचडी अमोल्ड डिस्प्ले है. वहीं फोन ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 653 SOC प्रोसेसर के साथ आएगा.

फोटोग्राफी पसंद लोगों के लिए फोन में फ्रंट और रियर दोनों में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसमें f/1.9 का अपर्चर और डुअल LED फ्लैश है. C9 Pro का इंटरनल स्टोरेज 64 GB का है जिसे कार्ड की सहायता से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Galaxy C9 Pro में होम बटन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है. क्नेक्टिविटी के लिए फोन में Bluetooth, GPS, Glonass,NFC, USB Type-C और 3.5mm का ऑडियो जैक दिया गया है.





Best Deal FLIPKART SNAPDEAL AMAZON on Mobile , Laptop and Other Clothing, Home Furnishing and Gift Accesories - http://flipkartsaleonline.blogspot.com Flipkart Best Deal

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.