Monday, July 28, 2014

UPTET : टीईटी प्रशिक्षुआें का प्रदर्शन नियुक्ति प्रक्रिया में विलंब और गलत डाटा फीडिंग से नाराज

UPTET  : टीईटी प्रशिक्षुआें का प्रदर्शन
नियुक्ति प्रक्रिया में विलंब और गलत डाटा फीडिंग से नाराज







देवरिया। उत्तर प्रदेश टीईटी संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों ने नियुक्ति प्रक्रिया में विलंब और डाटा फीडिंग में लापरवाही को लेकर जिलाधिकारी आवास पर प्रदर्शन किया। डीएम के जरिए मुख्यमंत्री को संबोधित पत्र दिया। साथ ही एक अगस्त तक शासनादेश जारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।
रविवार को टीईटी अभ्यर्थियों की जुटान दिन में 10 बजे से शुरू हुई। इसके बाद जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए डीएम आवास पहुंचे। प्रशिक्षुओं का यह जुलूस सभा में बदल गया। कार्यक्रम में अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार उच्चतम न्यायालय को भी धोखा दे रही है। टीईटी प्रशिक्षुआें के प्रत्यावेदन में गलत फीडिंग की जा रही है। इस मामले में लापरवाह प्राचार्यों के रवैये से न्यायालय को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्यावेदन के फीडिंग के नाम पर समय बर्बाद किया जा रहा है। इस दौरान रघुवंश शुक्ला, राजीत दीक्षित, राकेश मणि, अमरदेव, सोमनाथ आदि शामिल रहे।

अभ्यर्थी बोले: हार का बदला ले रही सरकार
पूर्वांचल टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक रविवार को रामगुलाम टोला स्थित कैंप कार्यालय पर हुई। इसमें टीईटी अभ्यर्थियाें ने प्रदेश सरकार के रवैये पर नाराजगी व्यक्त की। कहा कि सरकार लोकसभा चुनाव में हार का बदला ले रही है। साथ ही जल्द काउंसिलिंग प्रक्रिया शुरू करने की मांग की गई। इस दौरान पुण्डरीकाक्ष शर्मा, मनोज यादव, सुरजीत सिंह, प्रियरंजन वर्मा, फतेह बहादुर, राजन मिश्र, सतीश मिश्र आदि मौजूद रहे।


News Sabhaar : Amar Ujala (28.07.2014)

3 comments:

  1. Aisa lagta hai shiksha vibhag k pas dimag ki kami hai ya unhe nayi technology ka gyan ni hai...agar pratyavedan mangne k bajay online form (free of cost) candidates se fir se fill krwa liye hote to shyad itni pareshani kisi ko na uthani parti.

    ReplyDelete
  2. Sarkar ki is nautanki mein sabse badi bhumika hai ji

    ReplyDelete
  3. Dimpal ke tet mein kitane number honge....please comment fast

    ReplyDelete

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.