Wednesday, July 24, 2013

UPTET 2011 News

UPTET 2011 News


संजय मोहन की पत्नी ने लगाए साजिश के आरोप

तत्कालीन माध्यमिक शिक्षा निदेशक की पत्नी ने मुख्यमंत्री से की न्यायिक जांच की मांग

लखनऊ (डीएनएन)। टीईटी परीक्षा-2011 परिणाम में धांधली के आरोप में जेल गए (अब जमानत पर रिहा) माध्यमिक शिक्षा विभाग के तत्कालीन निदेशक संजय मोहन की पत्नी सरोज मोहन ने अपने पति को फर्जी तरीके से फंसाए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि कानपुर देहात स्थित थाना अकबरपुर के पुलिस इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी ने यह सब कुछ विभागीय अधिकारियों के साथ साठ-गांठ कर किया था। इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच कराने की मांग की है।

अपने 61 पेज के दस्तावेजों में श्रीमती सरोज ने घटना से जुड़ी तमाम जानकारियां मुख्यमंत्री को भेजी हैं। इसमें कहा गया है कि पुलिस इंस्पेक्टर दिनेश त्रिपाठी की विभागीय अधिकारियों के साथ एक लंबी डील हुई थी। इस साजिश के तहत श्री त्रिपाठी मेरे पति (संजय मोहन) को 7 फरवरी 2012 को उस समय अपने साथ ले गए थे जब वह मुख्य सचिव की बैठक के बाद अपने सरकारी आवास (निशातगंज) पर भोजन करने आए थे। श्रीमती सरोज मोहन ने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि मेरे पति को गिरफ्तारी के समय अपनी सफाई देने का मौका नहीं दिया गया




News Source : Daily News Activist
*********************************
Many TET candidates also facing problem from a long time and they say -

What is the fault of HONEST candidates, Who obtained marks with their HARD WORK, and did everything according to Niyamavali / Sashnadesh to obtain Good Marks for their JOB.

1 comment:

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.