Saturday, February 25, 2012

UPTET Azamgarh : TET Qulified Candidates getting difficulty to take TET Marksheet



टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को अंक पत्र लेने में छूट रहे पसीने 


(UPTET Azamgarh : TET Qulified Candidates getting difficulty to take TET Marksheet)


आजमगढ़। प्रदेश में सहायक अध्यापकों की भर्ती में आस लगाए टीईटी उत्तीर्ण मंडल के हजारों अभ्यर्थियों को अंक पत्र हासिल करने में पसीने छूट जा रहे हैं। नगर के राजकीय कन्या बालिका इंटर कालेज से अंकपत्र वितरण में सुस्त रफ्तार से चौथे दिन शुक्रवार को भी हजारों अभ्यर्थियों की भीड़ लगी रही। देर शाम तक लाइन में लगे रहने के बाद भी बेरोजगारों को निराश होकर जाना पड़ा।
आजमगढ़ मंडल के आजमगढ़, मऊ, बलिया जिले से लगभग 32 हजार अभ्यर्थियों ने टीईटी परीक्षा उत्तीर्ण की  है। मंडल के उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को अंक पत्र वितरण करने की जिम्मेदारी संयुक्त शिक्षा निदेशक कार्यालय को दी गई है। 21 फरवरी से राजकीय बालिका इंटर कालेज से अंकपत्र का वितरण किया जा रहा है। इसके लिए तीन काउंटर बनाए गए हैं। शुक्रवार को सुबह नौ बजे से तीनों जिले के हजारों उत्तीर्ण अभ्यर्थी अंकपत्र के लिए उमड़ पड़े।


 काउंटर से कालेज के बाहर तक सुबह से ही रेला लगा रहा। कालेज के अंदर सफल अभ्यर्थियों की चस्पा की गई सूची में अपना-अपना नाम देखने के लिए होड़ मच रही। वहीं घंटों तक लाइन में खड़े रहने के बाद ही लोगों को अंक पत्र मिल पा रहा था। शाम लगभग छह बजे तक वितरण होने के बाद भी अधिकतर अभ्यर्थियों को बगैर अंक पत्र के ही वापस जाना पड़ा। हालांकि आगे भी वितरण जारी रहेगा। 

News : Amar Ujala (25.2.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.