Tuesday, June 26, 2012

UPTET : धैर्य से काम लें टीईटी अभ्यर्थी



UPTET : धैर्य से काम लें टीईटी अभ्यर्थी

बलरामपुर : बीएड डिग्रीधारकों की बैठक रविवार को तुलसीपार्क में संपन्न हुई। बैठक में टीईटी अभ्यर्थियों द्वारा की जा रही आत्महत्या को दु:खद बताया गया।


संघ के जिलाध्यक्ष नीलमणि शुक्ल ने कहाकि प्रदेश सरकार की उपेक्षापूर्ण रवैए से टीईटी अभ्यर्थी आर्थिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित हो रहे हैं। अब तक 11 अभ्यर्थी आत्महत्या कर चुके हैं। तीन जुलाई को न्यायालय का निर्णय होने के बाद आरपार की लड़ाई लड़ी जाएगी। उन्होंने कहाकि जिले में शिक्षा माफिया का बोलबाला है। जिले के कॉलेजों में अयोग्य अभ्यर्थियों से रुपये लेकर उनकी नियुक्ति की जा रही है। शीघ्र ही नियुक्ति के विषय पर संगठन की ओर से जन सूचना अधिकार अधिनियम के तहत जानकारी मांगी जाएगी। बैठक में अंशुमान मिश्र, आदर्श श्रीवास्तव, गौरव माथुर, अर्जुन प्रसाद, संतोष मिश्र, सुमित, कामेश्वर दत्त, कौशल शुक्ल आदि मौजूद थे।

News Source : http://www.jagran.com/uttar-pradesh/balrampur-9406905.html / Jagran.com (25.6.12)

**********************************
I read on facebook that some TET candidates using RTI to know details as they are worried for their future. And same is reflected in this NEWS.

1 comment:

  1. सब्र ही तो TET वालो की कब्र खोद रही है। सरकार भी सब्र की एक नियत तिथी के बाद फिर और सब्र की दुहाई दे रही है। उससे अच्छे वे है जो फर्जी तरीके से नियुक्त है,जिसके लिए न तो कोई डिग्री न तो कोइ नियम कानून। सभी अधिकारी इस बात को जानते हुए भी चुप है।

    ReplyDelete

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.