Sunday, May 20, 2012

FORMAT OF GYAAPAN TO BE HANDED OVER TO DISTRICT MAGISTRATE IN EACH DISTRICT OF U.P. ON 21.05.2012

FORMAT OF GYAAPAN TO BE HANDED OVER TO DISTRICT MAGISTRATE IN EACH DISTRICT OF U.P. ON 21.05.2012


From: Shyam Dev Mishra <shyamdevmishra@gmail.com>
Date: 2012/5/20
Subject: FORMAT OF GYAAPAN TO BE HANDED OVER TO DISTRICT MAGISTRATE IN EACH DISTRICT OF U.P. ON 21.05.2012
To: Muskan Bharat <muskan24by7@gmail.com>
Cc: Rajesh Rao <rajeshrawallahabad@gmail.com>



श्री राजेश राव जी, जो इलाहाबाद में टी.ई.टी. मोर्चा के एक सक्रिय और महत्वपूर्ण सदस्य है, द्वारा मुझे कल एक ज्ञापन का प्रारूप प्रेषित किया गया है,इसे ब्लॉग पर प्रकाशित करने का कष्ट करें ताकि यह प्रारूप उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों के टी.ई.टी. अभ्यर्थियों और जनपद स्टार के संगठन तक पहुँच सके.

प्रदेश के सभी जनपदों के टी.ई.टी. संघर्ष मोर्चा सदस्यों / पदाधिकारियों, और जिन जनपदों में संगठन नहीं खड़ा हो पाया है, वहां जागरूक टी.ई.टी. अभ्यर्थियों से हम सब का विनम्र अनुरोध है कि प्रदेश सरकार को स्थिति की गंभीरता से अवगत कराने और इसे अनदेखा करने के संभावित दुष्परिणामों का आभास कराने के लिए आवश्यक हो गया है कि आप सब अपने-अपने जनपद में संलग्न प्रारूप में एक विशाल परन्तु अहिंसात्मक समूह के रूप में, यथासंभव मीडिया की उपस्थिति में, जिलाधिकारी महोदय को अपना ज्ञापन सौंपे ताकि प्रदेश सरकार को प्रदेश के हर जनपत में दिन-पर-दिन बढ़ रहे जनाक्रोश का आभास हो सके और वह समय रहते कोई निर्णय ले.

यह प्रारूप निम्नलिखित लिंक पर उपलब्ध है जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं:

http://www.scribd.com/doc/94178757/Revised-Gyapan-21-05-2012



ज्ञापन
दिनांक : 21.05.2012 
सेवा में,
जिलाधिकारी ...................................
विषयटी..टीअभ्यर्थियों पर बरेली में हुए लाठीचार्ज के सन्दर्भ में.
महोदय,
आपको सूचित करते हुए हमें अत्यंत खेद हो रहा है कि बरेली में विगत 13 मई 2012 को टी..टीअभ्यर्थी शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे और पुलिस/प्रशासन ने उनपर लाठीचार्ज कियाहम सभी यू.पी.टी..टीउत्तीर्ण अभ्यर्थी इस बर्बरतापूर्ण कार्यवाही का विरोध एवं घोर निंदा करते हैं और आपके माध्यम से सरकार को यह सन्देश देना चाहते हैं कि यदि भविष्य में उत्तर प्रदेश के किसी जनपद में टी..टीउत्तीर्ण अभ्यर्थियों पर किसी भी प्रकार का बल प्रयोग किया गया या उन्हें प्रताड़ित किया गया  तो पूरे उत्तर प्रदेश से टी..टीअभ्यर्थी उस जनपद में पहुंचेंगे और उसके उपरांत वहां  जो भी हालात  पैदा होंगे उसकी जिम्मेदारी वहां के प्रशासन / उत्तर प्रदेश सरकार की होगी.
हमें समाचारपत्रों के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि सरकार 10 दिनों के भीतर टी..टीअभ्यर्थियों की भर्ती पर अंतिम निर्णय लेने वाली हैयह अवधि 24 मई 2012 को पूर्ण हो रही हैसरकार की इसी घोषणा के मद्देनज़र हमने अपना विगत 19 मई 2012 को लखनऊ में प्रस्तावित आन्दोलन स्थगित कर दियालेकिन हम आपके माध्यम से सरकार को यह भी स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि यदि इस अवधि के भीतर सरकार ने टी..टीअभ्यर्थियों की भर्ती (टी..टीमेरिट के आधार परके बारे में कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लिया तो फिर पूरे उत्तर प्रदेश से टी..टीअभ्यर्थी 24 मई के पश्चात् कभी भी लखनऊ आन्दोलन के लिए कूच कर सकते हैऔर परिणामस्वरुप वहां पर जो हालात उत्पन्न होंगेउसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन / उत्तर प्रदेश सरकार की होगी.
हम आपको यह भी अवगत करना चाहते हैं कि भर्ती में हो रही देरी के कारण अब तक हमारे 5 (पांचसाथी अवसाद-ग्रस्त होकर दिवंगत हो चुके हैं.
अतः आपसे विनम्र निवेदन है कि स्थिति की गंभीरता का आंकलन करते हुए भर्ती शीघ्रातिशीघ्र प्रारम्भ करने की कृपा करें.
धन्यवाद!
निवेदक
समस्त यू.पी.टी..टीउत्तीर्ण अभ्यर्थी
टी..टीसंघर्ष मोर्चा .........................  







No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.