Monday, June 23, 2014

Counseling of 72825 Teacher as per Supreme Court Order : टीईटी उत्तीर्ण लोगों के समर्थन में उतरा भारद

Counseling of 72825 Teacher as per Supreme Court Order : टीईटी उत्तीर्ण लोगों के समर्थन में उतरा भारद

72825 teacher vacancy in up latest news join blog : http://naukri-recruitment-result.blogspot.com/
http://joinuptet.blogspot.com/  for 

Teacher Eligibility Test (TET) , UPTET Latest News

UPTET  / टीईटी / TET Teacher Eligibility Test Updates / Teacher Recruitment News / Shiksha Mitra Samayojan News



टीईटी उत्तीर्ण लोगों के समर्थन में उतरा भारद
आजमगढ़ : नियुक्ति की मांग को लेकर आंदोलित टीईटी संघर्ष मोर्चा का मेहता पार्क में चल रहा क्रमिक अनशन 20वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान भारत रक्षा दल ने मो. अफजल के नेतृत्व में मोर्चा के क्रमिक अनशन को समर्थन दिया। मोर्चा के लोगों ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री व राज्यपाल को संबोधित एक माग पत्र प्रशासन के माध्यम से भेजा।

मोर्चा संयोजक रवीन्द्र यादव एवं महामंत्री अरविंद यादव ने कहा कि प्राथमिक शिक्षा में गुणवत्ता लाने के लिए माननीय सर्वोच्च न्यायालय के अनुसार टीईटी अध्यापकों की भर्ती राज्य सरकार को यथाशीघ्र प्रारंभ कर देनी चाहिए। विघ्नेश गौतम एवं परशुराम कन्नौजिया ने कहा कि शिक्षक चयन प्रक्रिया भ्रष्टाचार मुक्त एवं संवैधानिक तरीके से होनी चाहिए। यदि सरकार कानून का उल्लंघन करते हुए प्राथमिक शिक्षा को गर्त में डालना चाहती है। ऐसे में वह चुप बैठने वाले नहीं है। सरकार के किसी भी गलत फैसले को हम न्यायालय में ले जाने को मजबूर हैं। संदीप श्रीवास्तव ने कहा कि सपा मुखिया मुलायम सिंह के संसदीय क्षेत्र में 20 दिन से धरने पर बैठे हुए हैं परंतु प्रदेश सरकार की यह कौन सी मजबूरी है कि प्राथमिक शिक्षा के प्रति इतनी संवेदनशून्य बनी हुई है। भारद के मो. अफजल ने कहा कि टीईटी अध्यापकों की मांग जायज है। यह बात सर्वोच्च न्यायालय ने भी सिद्ध कर दिया है। ऐसे में उनकी भर्ती यथाशीघ्र शुरू कर देनी चाहिए। इस अवसर पर हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव, रविप्रकाश, उमेश सिंह, मनीष यादव, अरविंद यादव, जनार्दन मौर्य, शरद राय, राकेश कुमार मौर्य आदि उपस्थित थे।

माध्यमिक शिक्षक संघ का भी समर्थन


आजमगढ़ : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष इरफान अहमद, जिला मंत्री पंकज कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष शेर बहादुर सिंह यादव ने टीईटी संघर्ष मोर्चा के आंदोलन को समर्थन दिया है। इन नेताओं ने कहा कि संगठन टीईटी मेरिट के आधार पर अध्यापक चयन को पूरी तरह उचित मानता है तथा टीईटी अभ्यर्थियों की तुरंत अध्यापक के रूप में नियुक्ति की मांग करता है। जिलाध्यक्ष इरफान अहमद ने कहा कि शिक्षा के पवित्र कार्य में दुराग्रह पूर्ण राजनीति पूरी तरह अनुचित है। टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों द्वारा चलाए जा रहे लोकतांत्रिक आंदोलन को शासन द्वारा संज्ञान में न लिया जाना अत्यंत दुखद है।


News Source / Sabhaar : Jagran (23.06.2014)
**************

 UPTET, 72825 Teacher Recruitment, Counseling of 72825 Teacher as per Supreme Court Order
UPTET PASS GIRL CANDIDATE can JOIN THIS GROUP : https://www.facebook.com/groups/uptetgirlsgroup/

UPTET PASS CANDIDATE can JOIN this GROUP :https://www.facebook.com/groups/uptetteachersgroup

29334 Junior High School Teacher Aspirant Group : https://www.facebook.com/groups/uptetjnrteacher/


4 comments:

  1. Itne sadak hatse hote hai ek baar iswar meri bhi sun le ek hatsa cm akhilesh k sath bhi ho jaye

    ReplyDelete
  2. Akhilesh ko lagta hai ki wo dobara c m banega aur mulayam ko lagta hai ki wo c m maker hai .ye shikshamitra bhi agle chunao mein inke muh per.........nahi karenge

    ReplyDelete

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.