Friday, April 27, 2012

UPTET : टीईटी उत्तीर्ण 28 को लखनऊ में देंगे धरना


UPTET : टीईटी उत्तीर्ण 28 को लखनऊ में देंगे धरना

ललितपुर। टीईटी उत्तीर्ण छात्रों ने भर्ती प्रक्रिया में बदलाव करने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने बैठक में आशंका जताई कि जुलाई माह तक भर्ती प्रक्रिया पूर्ण नहीं हुई तो तमाम स्कूल शिक्षकों के अभाव में बंद हो जाएंगे।
बैठक में वक्ताओं ने कहा कि टीईटी परीक्षा में धांधली नहीं पाई गई है, इसके बाद भी भर्ती प्रक्रिया में संशोधन किया जा रहा है। टीईटी उत्तीर्ण छात्र इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। अंत में उन्होंने लखनऊ में अट्ठाइस अप्रैल को धरना प्रदर्शन करने का निर्णय लिया। बैठक में नीलेश पुरोहित, राहुल तिवारी, अनुराग शर्मा, आलोक श्रीवास्तव, दीपक गुप्ता, अनुपम, राजेंद्र, रामचरन, महेश बवेले, अमित जैन आदि उपस्थित रहे।



UPTET : टीईटी अभ्यर्थियों की बैठक आज
ज्ञानपुर (भदोही)। अध्यापक पात्रता परीक्षा (टीईटी) अभ्यर्थियों की एक बैठक 27 अप्रैल को दोपहर 12 बजे स्थानीय हरिहरनाथ मंदिर परिसर में होगी। यह जानकारी देते हुए अजय मिश्र टीईटी संघ के जिलाध्यक्ष अजय कुमार मिश्र ने यह जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश के लाखों अभ्यर्थियों का भविष्य अंधकार हो गया है। इसके विरोध में पूरे प्रदेश में 28 अप्रैल को प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। कहा कि तीन सूत्रीय मांगों को लेकर यह प्रदर्शन होगा। इसके लिए बैठक में विशेष रणनीति तैयार की जाएगी। एक महीने में प्रदेश सरकार का रवैया नहीं बदला तो अभ्यर्थी क्रमिक अनशन पर जाएंगे।
***********

टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा की बैठक आज
अहिरौला (संवाददाता)। स्थानीय ब्लाक क्षेत्र के रघुवंश ज्ञानोदय विद्यालय परगासपुर के प्रांगण में टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा अहिरौला ईकाई की बैठक हुई। इसमें संगठन से जुड़े लोगों ने ं शुक्रवार की शाम चार बजे बैठक कर भावी रणनीति तय करने का निर्णय लिया। कहा कि भविष्य की लड़ाई के लिए संगठन पीछे नहीं रहेंगा। बैठक की अध्यक्षता कृष्ण कुमार सिंह ने किया। इस अवसर पर रामनरायन गुप्ता, जितेंद्र यादव, रसल रघुवंशी, रविंद्र कुमार, विरेंद्र कुमार, पंकज यादव, दीपक आदि रहे।


News : Amar Ujala (27.4.12)

1 comment:

  1. Dear All,
    Bhagwan uski madad karta jo karm karta hai . Koshish to kar he sakte ho .jo hoga aacha hi hoga .
    Dixit Ghaziabad

    ReplyDelete

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.