Sunday, April 22, 2012

UPTET Hapur : उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने झाड़ू लगाकर किया प्रदर्शन


UPTET Hapur : उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने झाड़ू लगाकर किया प्रदर्शन

हापुड़, जागरण संवाद केंद्र : टीईटी संघर्ष मोर्चा के सैकड़ों सदस्यों ने शासन की गलत नीतियों के खिलाफ जिला मुख्यालय कार्यालय पर झाड़ू लगाकर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि पूर्व की सरकार द्वारा जारी किये गये शासनादेश के अनुसार ही भर्ती प्रक्रिया सुचारू नहीं की गई तो टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी किसी भी हद तक आंदोलन करने से पीछे नहीं रहेंगे

टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा के सचिव राजीव ने कहा कि सपा के इशारे पर ही न्यायालय में बसपा द्वारा जारी शासनादेश के खिलाफ अपील दायर की गई है। ऐसा करके सपा सरकार लाखों उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। बीएड कालेजों के हितों को ध्यान में रखते हुये सरकार टीईटी उत्तीर्ण छात्रों के हितों की अनदेखी कर रही है। यही वजह है कि सरकार भर्ती के लिये केंद्र से 2015 तक समय देने की मांग कर रही है। महामंत्री जितेंद्र सिद्दू ने कह कि सपा सरकार बसपा शासन के फैसलों को रद्द करने के नाम पर हजारों लोगों का उत्पीड़न कर रही है।
इस अवसर पर कुशवीर सिंह, अमित कुमार, रंजीत सिंह, कपिल कुमार, पुनीत सिंह, अनिल बाजपेयी, रोहित गुर्जर, कमाल सिंह, राकेश अग्रवाल, आरके गुप्ता, मोहित सिंहल उपस्थित थे।

News : Jagran (21.4.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.