Sunday, April 15, 2012

UPTET : Candle March for Homage / श्रद्दांजलि to Death of Candidates

UPTET : Candle March for Homage / श्रद्दांजलि to Death of Candidates



आज निकलेगा कैंडिल शांति मार्च
आजमगढ़। यूपी टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा ने मांगों को लेकर 15 अप्रैल को शाम छह बजे मेहता पार्क से कैंडल शांति मार्च निकालेगा। यह जानकारी उमेश वर्मा ने दी। उन्होंने टीईटी उत्तीर्णों से कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर इसे सफल बनाने का आह्वान किया।



नदवासराय (सं.)। स्थानीय बाजार में टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक हुई। इसमें टीईटी अभ्यर्थियों के साथ किए जा रहे बरताव पर रोष प्रकट किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि टीईटी अभ्यर्थियों का जानबूझकर कर शोषण किया जा रहा है। इसी का परिणाम है कि संतकबीर नगर जिले का टीईटी अभ्यर्थी अंगद चौरसिया ब्रेन हैमरेज का शिकार हो गया। सरकार ने यदि हमारे साथ सकारात्मक व्यवहार नहीं किया तो शीघ्र ही आंदोलन किया जाएगा।



कैंडल मार्च आज :
फीरोजाबाद (ब्यूरो)। यूपीटीईटी संघर्ष मोरचा की बैठक गांधी पार्क में हुई। जिलाध्यक्ष धर्मवीर भारती ने आम सहमति से निर्णय लिया कि संत कबीर नगर के अभ्यर्थी अंगद चौरसिया और बुलंदशहर के महेंद्र की मृत्यु यूपीटीईटी की भर्ती प्रक्रिया में विलंब होने के कारण मानसिक तनाव से हुई है। उनकी आत्म शांति के लिए 15 अप्रैल को शाम पांच बजे कैंडल मार्च निकाला जाएगा। अमित कुमार, अंबरीश शर्मा, महेश पासवान, अनुज कुमार और रवींद्र कुमार आदिथे



Allahabad : टीईटी अभ्यर्थियों की आजाद पार्क में बैठक शाम पांच बजे।


टीईटी संघर्ष मोर्चा का कैंडिल मार्च आज
बरेली। यूपी टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा की शनिवार को गांधी उद्यान में हुई बैठक मेें जानकारी दी गई कि परीक्षा रद्द होने की अफवाह सुनकर संत कबीर नगर और बुलंदशहर के दो अभ्यर्थियों की मौत हो गई। मोर्चा के अंगद चौरसिया ने कहा कि 15 अप्रैल को गांधी उद्यान में कैंडिल मार्च निकालकर इन अभ्यर्थियों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। बैठक में विकास कुमार, सुशील कुमार सिंह, धीरेंद्र कुमार, हरीश गंगवार, पवन सक्सेना, राजेश प्रताप सिंह, राणा प्रताप आदि मौजूद रहे




टीईटी अभ्यर्थियों की बैठक आज
संभल। टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक 15 अप्रैल को सरदार भगत सिंह पार्क में शाम चार बजे से आयोजित की जाएगी। यह जानकारी जिला उपाध्यक्ष मुहम्मद तसलीम ने दी है।



टीईटी अभ्यर्थियों की बैठक 16 को
मुजफ्फरनगर। टीईटी संघर्ष मोर्चा के वरिष्ठ जिलाध्यक्ष बलकेश चौधरी ने बताया कि कार्यकारिणी की बैठक में निर्णय लिया गया है कि 16 अप्रैल को टाउन हाल में अभ्यर्थियों की बैठक आयोजित की जाएगी। इस मौके पर हरेंद्र मलिक, अमित बालियान, उस्मान चौधरी, नैनपाल, पुष्पेंद्र काकड़ा, संजीव बालियान, रविंद्र कुमार, जियाउल हसन, साकिद अली आदि उपस्थित रहे।


News : Amar Ujala (15.4.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.