Friday, April 27, 2012

UPTET : टीईटी अभ्यर्थियों से लखनऊ कूच का आह्वान


UPTET : टीईटी अभ्यर्थियों से लखनऊ  कूच का आह्वान


सम्भल : टीईटी संघर्ष मोर्चा की बैठक में टीईटी परीक्षा पास अभ्यर्थियों का चयन कर उन्हें सर्विस दिलाने की मांग को लेकर लखनऊ कूच करने का आह्वान किया गया।

टीईटी संघर्ष मोर्चा की सरदार भगत सिंह पार्क में हुई बैठक में मुरादाबाद के जिला महासचिव प्रियंक त्यागी ने सभी टीईटी संघर्ष मोर्चा के अभ्यर्थियों से शुक्रवार को लखनऊ कूच करने का आह्वान किया।

कहा कि लखनऊ में समस्त टीईटी अभ्यर्थी अंतिम लड़ाई को सफल बनाने हेतु संघर्ष करेंगे। साथ ही, सरकार से जल्द से जल्द टीईटी परीक्षा पास अभ्यर्थियों का चयन कर उन्हें सर्विस दिलाने की अपील की जाएगी।

इस दौरान महीपाल सिंह, मो. तसलीम, अंशुल सक्सेना, तौकीर अहमद, रामवीर सिंह, मो. हिलाल, जफरउल्ला खान, सौरभ गुप्ता, सुनील कुमार, आनंद कुमार, लोकेश कुमार, काविंद्र सिंह, कीर्ति रमन, शशिकांत सिंह, भरत मिश्रा, अजीत सिंह, प्रदीप, महेंद्र प्रजापति आदि रहे।

News : Jagran (26.4.12)
********************
लखनऊ में प्रदर्शन करेंगे टीईटी अभ्यर्थी


बदायूं : टीईटी अभ्यर्थियों में सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। 28 अप्रैल को प्रदेश भर के अभ्यर्थी लखनऊ में धरना-प्रदर्शन करेंगे।
यूपी टीईटी संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने यह जानकारी देते हुए कहा कि राज्य सरकार शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में गुनहगारों को सजा देने के बजाय रोजगार की आस लगाये बैठे टीईटी परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले लाखों बेरोजगारों को सजा देने पर तुली हुई है। एक तरफ सरकार बेरोजगारों की हितैषी होने का दावा कर रही है तो टीईटी मुद्दे पर आंखें बंद किए हुए है। नियुक्ति का विज्ञापन रद्द किए जाने के आदेश की आलोचना करते हुए उन्होंने टीईटी अभ्यर्थियों से लखनऊ पहुंचकर आंदोलन को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि 27 अप्रैल को सायं 4.30 बजे बदायूं रेलवे स्टेशन पर अभ्यर्थी एकत्रित होंगे


News : Jagran (26.4.12)

No comments:

Post a Comment

To All,
Please do not use abusive languages in Anger.
Write your comment Wisely, So that other Visitors/Readers can take it Seriously.
Thanks.